Biography Of Anmol Loach in Hindi

देखा जाए तो सभी अपने जीवन में बहुत मेहनत करते है लेकिन कैसे आज भी Anmol Loach अपनी सफलता के लिए आज भी मेहनत कर रहे है आज हम इनके ही बारे में बताने वाले है तो ज्यादा समय बर्बाद न करते हुए शुरू करते है।

Anmol Loach Biography in Hindi

Anmol Loach Biography in Hindi
Anmol Loach 

अनमोल लोच एक भारतीय सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और गायक है इनका का असली नाम अनमोल कुमार है।अनमोल लोच जालंधर के रहने वाले है और अनमोल लोच ने अपने करियर की शुरुवात (जय भीम) नाम के गीत से की है इन्होंने धार्मिक भजनों से लोगो के दिलो मैं अपनी एक कीमती जगह बनाई (SATIKAAR) सतिकार भजन से इनको उनके करियर में एक नई पहचान मिली ।

Anmol loch Persnol Details 

Age & Date Of Birth

इनकी उम्र लगभग 22 साल है उनका जन्म 28 मार्च 1999 को हुआ था।

Networth

इनकी कमाई के बारे में कोई जानकारी नही है।

Girlfriend & Wife

इनकी कोई Wife नही है और Girlfriend के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Career

अनमोल लोच का जन्म 28 मार्च 1999 को हुआ था इनको शुरू से ही गाने गाने और लिखने का शौक था। स्कूल में जब कभी भी मौका मिला स्टेज में गीत गाने का इन्होंने  कभी भी यह मौका नहीं छोड़ा, स्कूल के बाद कॉलेज में म्यूजिक सब्जेक्ट में B.A में एडमिशन ले लिया जहा से फिर शोक जनून में बदल गया 

फिर अपने सपनों को पूरा करने के लिए इन्होंने दिन रात एक कर मेहनत की और कभी भी पीछे मुड कर नही देखा। शुरू के दिनों में काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ा। 

इनसे बात चीत के दौरान मिली जानकारी के अनुसार इन्होंने Zamoto food delivery कंपनी मैं फूड डिलेवरी का काम किया, कैटरिंग का भी काम किया और हालतो को देखते हुऐ फैक्ट्री और शॉप में भी काम किया। 

बचपन से ही सिंगिंग करना पसंद था और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह स्कूल में जब कभी भी सिंगिंग कंपीटीशन होता था तो वह हमेशा उसमें हिसा लिया करते थे और उनके पास कई अवॉर्ड भी है जो उनको विजेता के रूप में मिले थे।

आशा करता हूं की आपको Anmol Loch के जीवन से कुछ सीखने को मिला होगा यह एक बहुत अच्छे कलाकार के रूप में जाने जाते है हमे इनके जीवन से कुछ सीख मिलती है उम्मीद करता हूं की आपको यह लेख पसंद आया होगा और आप अपने मित्रो के साथ जरूर शेयर करोगे

Next Post Previous Post